‘नवीन समाचार’ के पाठकों के ‘2 करोड़ यानी 20 मिलियन बार मिले प्यार’ युक्त परिवार में आपका स्वागत है। आप पिछले 10 वर्षों से मान्यता प्राप्त- पत्रकारिता में पीएचडी डॉ. नवीन जोशी द्वारा संचालित, उत्तराखंड के सबसे पुराने, जनवरी 2010 से स्थापित, डिजिटल मीडिया परिवार का हिस्सा हैं, जिसके प्रत्येक समाचार एक लाख से अधिक लोगों तक और हर दिन लगभग 10 लाख बार पहुंचते हैं। हिंदी में विशिष्ट लेखन शैली हमारी पहचान है। आप भी हमारे माध्यम से हमारे इस परिवार तक अपना संदेश पहुंचा सकते हैं ₹500 से ₹20,000 प्रतिमाह की दरों में। यह दरें आधी भी हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिये यहां देखें और अपना विज्ञापन संदेश ह्वाट्सएप पर हमें भेजें 8077566792 पर।

 

यहां आपके विज्ञापन को कोई फाड़ेगा नहीं-बारिश से गलेगा भी नहीं, और दिखेगा ही : जी हां, हमें पता है कि आप अपने विज्ञापनों के पोस्टरों-होर्डिंगों के विरोधियों व प्रशासन के द्वारा फाड़े जाने और बारिश से गलने से परेशान हैं। तो यहां ‘नवीन समाचार’ पर लगाइये अपना विज्ञापन। यहां प्रतिदिन आपका विज्ञापन लगभग एक लाख बार लोगों को दिखाई देगा, और इस विश्वसनीय माध्यम पर आपको भी गंभीरता से लिया जाएगा । संपर्क करें: 8077566792 या 9412037779 पर।

October 18, 2024

बारात की तैयारियों में लगे दूल्हे के भाई की खस्ताहाल सड़क की वजह से हुई दुर्घटना में मौत

0
Accident Durghatana men maut Shav

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 17 मई 2024 (Grooms brother died in an accident in Berinag)। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जनपद के बेरीनाग के कोटमन्या-खोलागांव-तोराथल मार्ग पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर जान चली गई। जबकि, एक महिला सहित दो घायल हो गए। मृतक युवक के भाई की आज बारात जानी थी, लेकिन उससे पहले यह दुर्घटना हो गयी। जिससे पूरे क्षेत्र में शोक छा गया है।

Road accident, (Grooms brother died in an accident in Berinag,प्राप्त जानकारी के अनुसार, 16 मई की देर शाम शादी से संबंधित कार्यो में लगे दूल्हे के भाई व परिवार के लोग कार संख्या यूके05ई-5258 कोटमन्या से खोलागांव जा रहे थे। तभी खोलागांव के पास खस्ताहाल सड़क की वजह से अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार चालक 32 वर्षीय सूरज साहनी पुत्र रमेश राम निवासी खोलागांव की मौके पर मौत हो गई। जबकि, कार सवार 32 वर्षीय अनिल साहनी और 15 वर्षीय अंजली निवासी खोलागांव घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेरीनाग से प्रभारी थानाध्यक्ष चंदन बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बचाकर सीएचसी बेरीनाग लाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेरीनाग के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है, फिर भी उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सूरज साहनी कोटमन्या कस्बे में मेडिकल की दुकान चलाता था। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। सूरज की मौत के बाद परिवार में शोक छा गया है। ग्राम प्रधान दिनेश जोशी ने बताया कि पिछले 5 सालों से लगातार खस्ताहाल लोहाथल-खोलागांव-तोराथल मोटर मार्ग को ठीक करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुन ही नहीं रहा है। इससे पहले भी इस मार्ग पर कई वाहन दुर्घटनाग्रसत हो चुके हैं। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

मृतक के भाई की आज जानी थी बारात (Grooms brother died in an accident in Berinag)

कार दुर्घटना में मृतक सूरज साहनी के भाई की बारात आज शनिवार यानी 17 मई को जानी थी, जिसकी घर में तैयारी चल रही थी। मेहमानों का आना भी शुरू हो गया, लेकिन अचानक इस घटना से पूरी तैयारी धरी की धरी रह गई है। जहां बारात की शहनाई की तैयारी हो रही थी, वहां पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Grooms brother died in an accident in Berinag)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

You cannot copy content of this page